इस अप्रैल में होने वाले HIMSS23 सम्मेलन और प्रदर्शनी के लिए एथेनहेल्थ की योजनाओं की एक झलक में, सीईओ बॉब सेगर्ट ने कहा कि एक प्रमुख आकर्षण कंपनी का ध्यान उपभोक्ता-श्रेणी के रोगी अनुभव बनाने पर होगा – जिसमें नई सुविधाओं का प्रदर्शन शामिल है।
सेगर्ट ने कहा, “कई बार लोग चिकित्सक अनुभव पर ध्यान केंद्रित करते हैं, अभ्यास का पिछला कार्यालय अनुभव जो आप समर्थन कर रहे हैं, और यह महत्वपूर्ण है।” हेल्थकेयर आईटी न्यूज.
“लेकिन इस समीकरण के लिए भी बहुत महत्वपूर्ण रोगी है,” उन्होंने कहा। “और रोगी एथेना पर चलने वाली प्रथाओं का अनुभव कैसे करता है?”
नई सेल्फ चेक-इन क्षमताएं उन लंबे रूपों को खत्म करने में मदद करेंगी जिनसे मरीज अक्सर डॉक्टर के कार्यालय में जाते समय सामना करते हैं।
“हम प्रौद्योगिकी और सॉफ्टवेयर पर काम कर रहे हैं जो आपको वह सब डिजिटल रूप से करने की अनुमति देता है और फिर उसे सहेज लेता है। और फिर जब आप वापस जाते हैं तो आपको इसे अपडेट करना होता है,” सेगर्ट ने कहा।
इस एंकर प्रदर्शनी के वीडियो में ग्राहकों को दिखाया जाएगा – एक स्वतंत्र अभ्यास वाले एक डॉक्टर से लेकर बड़े अस्पतालों तक – रोगी देखभाल और परिणामों में सुधार के लिए एथेना की कार्यक्षमता का उपयोग करना।
एथेनाहेल्थ की कुछ कहानियाँ प्रदाता अंतरसंचालनीयता के अनुभवों पर केंद्रित हैं।
“हम यह सुनिश्चित करने जा रहे हैं कि हम वास्तविक दुनिया की ग्राहक कहानियों को प्रदर्शित कर रहे हैं, जिनमें से कुछ बड़े संगठन हैं जिनके साथ हम काम कर रहे हैं, वास्तव में मुक्त प्रवाह और सूचनाओं के आदान-प्रदान में मदद करते हैं जो प्रथाओं को कहीं अधिक निर्बाध रूप से काम करने में सक्षम होने की अनुमति देता है। देखभाल सेटिंग्स,” उन्होंने कहा, ध्यान में रखते हुए सहज इंटरऑपरेबिलिटी और बेहतर रोगी परिणाम पैनल एथेना होस्ट कर रहा है, इस विषय पर एक गहरा गोता लगाएगा।
जबकि सास-आधारित स्वास्थ्य सेवा प्रौद्योगिकी प्रदाता 75 मिनट के भीतर लाइव अपडेट कर सकते हैं, सेगर्ट ने कहा, नई सुविधाओं को पूरी तरह से जारी होने से पहले प्रयोग करने के लिए ग्राहकों के लिए रोल आउट किया जाता है।
“वहाँ एक टन है [new] हमारे रिवाइज साइकल सॉल्यूशंस से लेकर हमारे इंटरऑपरेबिलिटी और प्लेटफॉर्म सॉल्यूशंस तक मरीज की व्यस्तता के माध्यम से पूरे प्लेटफॉर्म पर चीजें, लोग देखने जा रहे हैं,” उन्होंने कहा।
सेगर्ट ने कहा, नया एथेनाहेल्थ रोगी-सामना करने वाला मोबाइल ऐप एक और प्रमुख आकर्षण है।
रोगियों को सक्रिय भागीदारों के रूप में अपने स्वास्थ्य और कल्याण को निर्बाध रूप से प्रबंधित करने में मदद करने के लिए, नया ऐप – पहले से ही कुछ प्रदाताओं के साथ बीटा और अल्फा में – अगले सप्ताह एथेना के संपूर्ण ग्राहक आधार पर लॉन्च होने वाला है।
“इसके बारे में एक पोर्टल के विपरीत सोचें … यह बहुत, बहुत आसान है,” उन्होंने कहा।
प्रदर्शनी एथेनहेल्थ के मार्केटप्लेस पार्टनर्स पर भी प्रकाश डालेगी, जिनकी संख्या 400 से ऊपर है।
सेगर्ट ने कहा, “ऐसा मार्केटप्लेस होने से जो आपके आरएंडडी और आपकी क्षमताओं को बढ़ा सकता है ताकि उन अद्वितीय उदाहरणों को संबोधित किया जा सके जो कुछ ग्राहकों के पास हैं, लेकिन सभी नहीं। यदि आप अपनी क्षमताओं को भरने के लिए भागीदारों का लाभ उठा सकते हैं, तो आपका नेटवर्क वास्तव में शक्तिशाली है।” .
एक उदाहरण जुलाई 2022 का रोलआउट है फुलस्क्रिप्ट के साथ एकीकरणएक सप्लिमेंट डिस्पेंसिंग प्लेटफॉर्म पेशेंट एडहेरेंस टूल वाली वेलनेस कंपनी, जो AthenaOne यूजर्स को सप्लिमेंट डोजिंग ट्रीटमेंट प्लान लिखने और शेयर करने की अनुमति देती है, जो मरीज के स्वास्थ्य रिकॉर्ड के साथ अपने आप सिंक हो जाता है।
कुल मिलाकर, “हमारे लिए महत्वपूर्ण चीजों में से एक यह सुनिश्चित करना है कि हम देखभाल पहुंच और सुविधा का विस्तार कर रहे हैं,” उन्होंने कहा।
सेगर्ट, जो किया गया है एथेनाहेल्थ में नवोन्मेष आधारित गति प्रदान करना 2019 के बाद से, हाल ही में द्वारा साक्षात्कार किया गया था बोस्टन ग्लोब एथेनहेल्थ की स्थिति के बारे में और उन्होंने कहा कि कंपनी है दूसरी बार सार्वजनिक होने के लिए व्यवहार्य, क्या इसे चुनना चाहिए.
एथेनाहेल्थ शिकागो में एचआईएमएसएस23 के बूथ 2031 में होगा।