साथ में, टेलीहेल्थ परामर्श और उभरते डिजिटल स्वास्थ्य उपकरणों की एक श्रृंखला ऑन्कोलॉजी और अन्य विशेष देखभाल के लिए रोगी के अनुभव को बेहतर बनाने और देखभाल तक पहुंच को सुव्यवस्थित करने में मदद कर रही है।
एक जगह जहां यह सच साबित हो रहा है क्लीवलैंड क्लिनिक में क्लिनिकउस स्वास्थ्य प्रणाली का अमेल के साथ संयुक्त टेलीमेडिसिन उद्यम।
द क्लिनिक के सीईओ फ्रैंक मैकगिलिन ने हेल्थकेयर आईटी न्यूज़ के साथ कुछ लागत बचत, रोगी अनुभव लाभ और अन्य देखभाल वितरण दक्षताओं के बारे में बात की और स्वचालन के रूप में कहीं और, आभासी दूसरी राय और अन्य नवाचार कैंसर देखभाल के लिए प्रतिमान बदलते हैं।
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बाचतीत के बिंदू:
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क्लीवलैंड क्लिनिक द्वारा क्लिनिक रोगियों को क्या प्रदान करता है
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आभासी देखभाल वितरण में अग्रणी, हाल के वर्षों में क्लिनिक की सेवाएं कैसे विकसित हुई हैं
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ऑन्कोलॉजी और अन्य विशेष देखभाल के लिए क्लिनिक की पेशकश
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टेलीहेल्थ और वर्चुअल केयर के बढ़ते उपयोग से लाभ संभव हुआ
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एआई और ऑटोमेशन समीकरण में कैसे फिट होते हैं
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अन्य स्वास्थ्य प्रणालियाँ जुड़े हुए स्वास्थ्य और अन्य आभासी देखभाल उपकरणों का उपयोग करने के लिए क्लीवलैंड क्लिनिक द्वारा द क्लिनिक से सीख सकती हैं
इस एपिसोड के बारे में अधिक जानकारी:
क्लीवलैंड क्लिनिक की आभासी दूसरी राय रोगी देखभाल को प्रभावित करने के लिए दिखाई गई
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2023 में वर्चुअल केयर पर टेलीहेल्थ हैवी हिटर डॉ. रॉय स्कोनबर्ग
सेंट ल्यूक यूनिवर्सिटी हेल्थ ने साबित किया है कि टेलीहेल्थ व्यक्तिगत देखभाल जितना ही अच्छा है